रिचा मार्ट को इमर्जिग ई कॉमर्स स्टार्टअप अवॉर्ड

उद्यमियों के अथक प्रयत्नों और उनकी उत्कृष्टता को दुनिया के सामने लाने और सम्मानित करने के उद्देश्य से शुरू की गई राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार के तहत रिचा मार्ट को इंटरनेशनल इमर्जिग ई कॉमर्स स्टार्टअप अवॉर्ड नवाजा गया।

 

नई दिल्ली स्थित रशियन सेंटर में शनिवार देर शाम नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन एंड रिसर्च (राष्ट्रीय शिक्षा और अनुसंधान संस्थान) द्वारा आयोजित दूसरे राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार 2017 के तहत रिचा मार्ट के अलावा मुनि इंटरनेशनल स्कूल को उत्कृष्टता के लिए इनोवेटिव एजुकेशन अवार्ड, डॉ. नमिता खन्ना को इंडियन वूमेन अचीवर्स अवार्ड, येलो क्वाइन कम्युनिकेशन की संस्थापिका गीता सिंह को एनआईईआर का यंग लीडरशिप अवार्ड, डॉ. अनीता को भारत श्री अवार्ड, डॉ. सोहिनी शास्त्री को हॉल ऑफ फेम अवार्ड और शेली कोचर को ग्लोबल वोमेन अचीवर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

 

इस अवसर पर एसीएस मीडिया कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. अभिराम कुलश्रेष्ठ ने कहा, “राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार के जरिये हम न केवल उद्यमियों को और बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित व प्रेरित करते हैं।

 

राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार की स्थापना उन उभरते हुए बिजनेस लीडरों, उद्यमियों और परिवर्तन लाने वालों को सम्मानित करने के उद्देश्य से की गई है, जिन्होंने कॉरपोरेट क्षेत्र में, विशेषकर स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र और सेवा उद्योग में नवाचार और उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है।

 

स्रोत-IANS

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *