Gadgets

पैनासोनिक ने उतारी वीडियो डोर सिरीज़

पैनासोनिक ने वीडियो डोर फोन सीरीज का विस्तार करते हुए गुरुवार को बाजार में VL-V590 और VL-V900 डिवाइस लॉन्च किए। दोनों उत्पाद ग्राहकों की निगरानी और सुरक्षा की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए हैं और ये लोकेशन मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रिक लॉक रिलीज, मल्टिपल हाउसहोल्ड कनेक्टिविटी तथा वायरलेस कनेक्टिविटी विशेषताओं से लैस हैं।

 

VL-V590 की कीमत 29,990 रुपए है, जिसमें इलेक्ट्रिक लॉक रिलीज और 20 घरों तक के लिए कनेक्टिविटी की सुविधाओं से लैस है। वहीं, VL-V900 की कीमत 87,749 रुपए है, जो एक मल्टी डोर वीडियो इंटरकॉम सिस्टम है और यह पीबीएक्स और कैमरे से मिलकर बना है, जो 18 लॉबी स्टेशन तथा 560 मॉनिटर से कनेक्ट हो सकता है।

 

निदेशक एसएसडी विजय वर्धन ने एक बयान में कहा, ” ग्राहकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता में है। इसके लिए, हमने उत्पादों की एक नई श्रृंखला पेश की है, जो ग्राहकों को अपनी चीजों को पल भर में देखने में सक्षम बनाता है।”

 

पैनासोनिक ने भारत में अपनी एलुगा सीरीज में दो नए स्मार्टफोन को शामिल करते हुए पैनासोनिक Eluga Ray Max और Eluga Ray X स्मार्टफोन को पेश किया। यह फोन एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जल्द ही सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इन फोन को पेश करने के साथ कंपनी का टारगेट है कि वह मिड-रेंज सेगमेंट के द्वारा उपभोक्ताओं तक अपनी पहुंच बनाए।

 

स्रोत-IANS

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close