पैनासोनिक का ‘इंटेलिजेंट’ स्मार्टफोन होगा लॉन्च

अपने ग्राहकों को शानदार अनुभव मुहैया कराने के लिए पैनासोनिक इंडिया इंटेलिजेंस-आधारित दो नए स्मार्टफोन 27 मार्च को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने शुक्रवार को इसके लांचिंग कार्यक्रम के लिए मीडिया को बुलावा भेजा है। कंपनी ने इस आयोजन की जानकारी देते हुए कहा, “स्मार्टफोन इंटेलिजेंस के बारे में एक नई चर्चा शुरू होनेवाली है। हैशटैग अरबोइसहेयर।”

अरबो एक स्मार्टइंटेलिजेंस आधारित फीचर होगा। हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि यह डिजिटल सहायक है या कृत्रिम रोबोट है। इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने एलुगा सीरीज के अंतर्गत दो नए फोन एलुगा पल्स एक्स और एलुगा पल्स लांच किए थे, जिनकी कीमत क्रमश: 10,990 रुपये और 9,690 रुपये है।

 

पैनासोनिक ने ईलुगा सीरीज में नया स्मार्टफोन ईलुगा प्राइम लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा कई नए फीचर्स व उपयोग किया गया है। यह स्मार्टफोन फुल मेटल फिनिश बॉडी से निर्मित है और इसके फ्रंट पैनल गोलाकार फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। उपभोक्ता होम बटन पर डबल क्लिक कर फिंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग क सकते हैं।

 

यह डिवाइस 4जी/वीओएलटीई कनेक्टिविटी का समर्थन करता है तथा इसमें 1.25 गीगाहर्ट्ज का क्वैडकोर प्रोसेसर है। एलुगा पल्स एक्स में 3 जीबी रैम है तथा एलुगा पल्स में 2 जीबी रैम है।

 

स्रोत-IANS

Tagged with:

Leave a Reply

Your email address will not be published.