डाटाविंड ने लांच किया 4जी सक्षम टैबलेट ‘मोर जी मैक्स’, छात्रों के लिए है उपयोगी

डाटाविंड ने पहला 4जी सक्षम टैबलेट ‘मोर जी मैक्स 4जी 7′ लांच किया है जो छात्रों को पढ़ाई में मदद करने तथा उनमें कौशल क्षमता बढ़ाने के लिए उपयोगी है। यह टैबलेट खास कर विद्यार्थियों के लिए 5,999 रुपये में लांच किया गया है। कंपनी का मकसद शिक्षा क्षेत्र में कम कीमत के सेगमेंट में ज्यादा ग्राहकों को जोड़ना है। इस टैबलेट पर एक साल की वारंटी है और इसका वजन केवल 270 ग्राम है।

 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी को इससे डेटा यूजर्स की संख्या में वृद्धि की उम्मीद है। ‘मोर जी मैक्स 4जी 7′ टैबलेट में सात इंच का मल्टी-टच कैपेसिटेटिव स्क्रीन के साथ 1024 गुणआ 600 पिक्सेल का रिजॉल्यूशन है।

 

इस डुअल सिम टैबलेट में एंड्राइड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडियाटेक एमटी8735 चिपसेट का पावर और क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए 7 प्रॉसेसर है।

 

टैबलेट में वॉयस कॉल के साथ वाई-फाई हॉटस्पॉट, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्ल्यूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर हैं। 3000 एमएएच की शक्तिशाली बैट्री है और यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।कंपनी ने कहा कि इस डिवाइस का मकसद ग्राहकों की हाई-स्पीड डाटा की जरूरतें पूरी करना है। इसमें एक साल के लिए रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) का इंटरनेट ऑफर दिया जा रहा है।

 

स्रोत-IANS

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *