जियो समर सरप्राइज ऑफर हुआ बंद

0
19
views

ट्राई के आदेश का पालन करते हुए जियो समर सरप्राइज ऑफर को रद्द कर दिया गया है। इस तरह से रिलायंस जियो की मुफ्त सेवाओं का अंत हो गया है। जियो समर ऑफर के तहत 99 रुपये भुगतान करके जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन पाने वाले ग्राहक 303 रुपये का रीचार्ज करके तीन महीने के लिए सेवाएं पाएंगे।

 

अगर आप समर सरप्राइज़ ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो देर नहीं हुई है। क्योंकि रिलांयस जियो ने इस ऑफर को पूरी तरह से वापस नहीं लिया है। रिलायंस जियो ने कहा कि इस ऑफर को वापस लेने में एक-दो दिन का वक्त लगेगा।

 

समर सरप्राइज़ ऑफर

रिलायंस जियो समर सरप्राइज़ ऑफर में जियो प्राइम मेंबर को एक महीने की कीमत में तीन महीने की सुविधाएं मिलती हैं। इसके लिए कम से कम 303 रुपये के पैक से रीचार्ज करना होगा। यह पैक लेने वाले यूज़र हर दिन 1 जीबी डेटा पाएंगे। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस के साथ जियो ऐप इस्तेमाल करने की सुविधा मिलेगी। वहीं, 499 रुपये वाला प्लान लेने वाले ग्राहक हर दिन 2 जीबी डेटा पाएंगे।

 

समर सरप्राइज़ ऑफर की आखिरी तारीख

ट्राई के नए आदेश के बाद जियो समर सरप्राइज़ ऑफर रद्द हो गया है। रिलायंस जियो ने भी इस ऑफर को वापस लेने का ऐलान कर दिया है। हालांकि, जियो समर सरप्राइज़ ऑफर पाने की आखिरी तारीख के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है।

 

स्रोत-Gadgets360.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here