Technology

जानें कैसा है OPPO A7 का नया 3 जीबी रैम वेरिएंट

तकनीक के बढ़ते इस दौर में बड़े बड़े मशीनों की जगह आज हमारे हाथ में छोटे से स्मार्ट फोंस ने ले ली है , यही कारण है की आज जब हम फ़ोन खरीदने की बात सोचते भी हैं तो जो सबसे पहला ख्याल हमारे मन में आता है वो यही होता है की फोन ऐसा होना चाहिए जिसकी रफ़्तार तेज़ हो ताकि हमारे विभिन्न प्रकार के एप्प आसानी से चल सकें ।

 

अगर हम बात करें पिछले 4 – 5 सालों की तो चाइनीज कंपनी ओप्पो ने अच्छा व्यापार किया है और अपने वैरिएंट लगातार पेश कर रही है और ग्राहक इसको पसंद भी कर रहे हैं ।

 

इसी कड़ी में ओप्पो ने Oppo A7 के 3 जीबी रैम वेरिएंट को लॉन्च किया है। हालांकि इस वेरिएंट में पहले के जैसे 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। ओप्पो ने पिछले साल भारत में अपने बजट स्मार्टफोन Oppo A7 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन को 16,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। यह रियलमी 2 का रीब्रांड वर्जन है।

 

इस वेरिएंट को 14,990 रुपये में लॉन्च किया है और ग्राहक इसे अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और स्नैपडील के जरिए 11 जनवरी से खरीद सकते हैं।

 

आइये अब जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन  के बारे में :-

Oppo A7 में 6.2-इंच डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल्स है और यह वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन में Snapdragon 450 के साथ 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज है।

 

फोन में 4,230mAh बैटरी और ColorOS 5.2 है जो एंड्रॉइंड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक सेंसर 13MP का और दूसरा सेंसर 2MP का है।

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Close