Technology

इंटरनेट के बिना भी मनोरंजन सामग्री हो सकेगी उपलब्ध

ऐप की मदद से अब यात्री यात्रा के दौरान बिना इन्टरनेट सुविधा के भी मनोरंजित हो सकेंगे I यात्रियों को अलग अलग जगह पर इंटरनेट सुविधा में बाधाएं आती  हैं और वो सोशल मीडिया तथा अन्य मनोरंजन की सुविधाओं से वंचित हो जाते हैं I

यात्रा चाहें वो बस की हो, रेल की हो या विमान से हो, फिलहाल इन जगहों पर इन्टरनेट की सुविधा उपलब्ध नही है लेकिन सर्कार प्रयासरत है की इसका समाधान निकला जाए क्योंकि अज इन्टरनेट बहुत जरुरी हो गया है I

ऑफलाइन मनोरंजन सामग्रियां उपलब्ध कराने वाली कंपनी गोल्डसीट ने यात्रियों को यात्रा के दौरान बिना इंटरनेट व कनेक्टिविटी के एचडी मनोरंजन सामग्री उपलब्ध कराने के लिए एक एप पेश किया है।

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि इस एप के जरिये यात्री निर्बाध तरीके से और बिना विज्ञापन के मनोरंजन की सामग्रियां पा सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए पहले ही फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ करार किया हुआ है।

कंपनी ने बताया कि वह अभी 250 बसों में यह सेवा मुहैया करा रही है जिससे पांच हजार उपभोक्ता लाभ उठा रहे हैं। कंपनी का लक्ष्य अगले 12 महीने में रोजाना एक हजार बसों व 30 हजार यात्रियों को सुविधा मुहैया कराना है।

स्रोत – PTI

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close