GadgetsInnovationsTechnology

एचपी ने लॉन्च किया वाणिज्यिक डेस्कटॉप

एचपी इंक ने बुधवार को वाणिज्यिक एलीट डेस्कटॉप और ऑल इन वन पीसी के कई मॉडलों को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जो कि शक्तिशाली प्रदर्शन और बहुमुखी डिजाइन से लैस है। एचपी ने एलीटडेस्क 800 सीरीज के डेस्कटॉप और एचपी एलीटवन 800 एआईओ को लॉन्च किया है।

 

 

एचपी इंक के वाणिज्यिक पीसी के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक एलेक्स चो ने एक बयान में कहा, “एलीट डेस्कटॉप और एआईओ कर्मचारियों की इच्छा को प्रतिबिंबित करते हुए एक व्यवसाय की दृष्टि को दर्शाता है, सभी व्यापार के वातावरण के डिजायन, फीचर और प्रदर्शन को जरूरी सुरक्षा आवश्यकताओं के साथ पूरा करता है।”

 

 

एलीटवन 800 जी3 एआईओ की शुरुआती कीमत 62,990 रुपये, एचपी एलीटडेस्क 800 जी3 टॉवर की शुरुआती कीमत 41,990 रुपये और एचपी एलीटडेस्क 800 जी3 डेस्कटॉप मिनी की शुरुआती कीमत 40,990 रुपये रखी गई है।

 

एलीटवन 800 जी3 पहला वाणिज्यिक एआईओ है जिसमें ड्यूअल फेसिंग कैमरा लगा है तथा इसका टच स्क्रीन नॉनग्लेयर है। एचपी एलीटडेस्टक 800 जी3 टॉवर दुनिया का सबसे शक्तिशाली, सबसे अधिक कनफिगरेबल और दुनिया का पहला वीआर प्रमाणित वाणिज्यिक डेस्कटॉप है।

 

स्रोत-IANS

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close