Science

उबर ने की भारत में अपने सबसे बड़े ग्रीनलाइट केंद्र की शुरुआत

कैब सेवा प्रदान करने वाली उबर ने भारत में अपने “सबसे बड़े” ग्रीनलाइट केंद्र की शुरुआत की। यह केंद्र ड्राइवर और भागीदारों (कैब मालिक) की जरूरतों के समाधान के लिए कार्य करेगा।कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा, “बेंगलुरु में 15000 वर्ग फीट में बनाया गया केंद्र ड्राइवर और भागीदारों को समर्पित है ताकि ग्राहकों को बेहतरीन सेवा उपलब्ध करायी जा सके।” केंद्र का उद्घाटन कर्नाटक के प्रमुख सचिव परिवहन डॉक्टर बी बसावराजू की मौजूदगी में किया गया।

 

हाल ही में उबर ने ड्राइवर और राइडर को ध्यान में रखते हुए कई सुरक्षा पहल शुरू किए हैं, जिसमें ड्राइवरों के लिए शेयर ट्रिप फीचर और राइडर्स के लिए उबेर सेफ अभियान की शुरुआत की गई है।

 

इन फीचर्स को गुरुवार को दिल्ली, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, मुंबई, पुणे और लखनऊ में जारी किया गया। इस महीने के अंत तक ये फीचर्स देश भर में उपलब्ध होंगे।

 

उबर दक्षिण भारत के महाप्रबंधक क्रिश्चियन फ्रेज ने कहा, ग्रीनलाइट केंद्र के जरिए हम 4,000 से अधिक ड्राइवर-भागीदारों को व्यक्तिगत सहायता प्रदान कर रहे हैं।

 

स्रोत-PTI

 

 

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close