GadgetsInnovations

आसुस जल्द ही इंडिया में लाॅन्च करेगा 5000mAh बैटरी वाला जेनफोन

फोन की डिजाइन की बात करे ंतो यह जेनफोन 3 मैक्स से बिल्कुल अलग दिखता है। जेनफोन 3S मैक्स फिजिकल होम बटन के साथ आता है। लेकिन इसमें रियर फेसिंग लाउड स्पीकर नहीं है। यहां तक कि कंपनी ने रियर कैमरा को भी उठाकर बांयी ओर कर दिया है। इसकी कीमत कंपनी 10,000 रुपए के आसपास रख सकती है। क्योकिं ज्यादातर फुल HD (1280 x 1080 पिक्सल) वाले डिवाइस को चीनी कंपनिया इसी कीमत में बेच रही है। लेकिन जेनफोन 3S मैक्स का 5.2-इंच का डिस्प्ले केवल HD डिस्प्ले (1280 x 720 पिक्सल) के साथ ही आता है।

 

यह फोन 1.5GHz के मीडियाटेक आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर चलता है औऱ बेहतर ग्राफिक्स के लिए माली T860 MP2 GPU के साथ भी आता है। फोन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज है। जिसे आगे 128GB तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

 

फोन के सबसे महत्वपूर्ण फीचर बैटरी की बात करें तो जेनफोन 3 मैक्स में 4100mAh की बैटरी आती थी। अब जेनफोन 3S मैक्स में कंपनी ने 5,000mAh की बैटरी दे दी है। कंपनी के मुताबिक डिवाइस इस बैटरी से 34 दिन तक स्टैंडबाय टाइम पर रह सकता है।

 

यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और 4G VoLTE सपोर्ट करता है। इसके साथ ही यह हायब्रिड सिम कार्ड स्लाॅट के साथ आता है। अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो यह वाई-फाई, ब्लूटुथ, GPS, 3.5mm आॅडियो जैक औऱ माइक्रो USB 2.0 पोर्ट के साथ आता है।

स्रोत-Phoneradar.com

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close