FactsGadgets

अमिताभ बच्चन बने वनप्लस के ब्रांड एंबेसडर

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने सोमवार को पहली बार वन प्लस उपयोगकर्ताओं के विशिष्ट समूह का ‘वन प्लस स्टार’ सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को चुना है।

 

बच्चन ने एक बयान में कहा, “यह मेरे लिए अत्यधिक खुशी की बात है कि भारत के सबसे रोमाचंक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस के साथ मैं काम करने जा रहा हूं, जो वास्तव में विघटनकारी प्रौद्योगिकी, प्रीमियम क्वालिटी और शिल्प कौशल के लिए जानी जाती है।”

 

वनप्लस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और संस्थापक पीट लाउ ने कहा, “बच्चन के साथ हमारा सहयोग आगे इस बंधन को और मजबूत करेगा और हमारे प्रयोक्ताओं को ब्रांड को लेकर भावना बनाने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करेगा।”

 

अमिताभ ने कहा है, ‘मुझे भारत में ऐसी टेक्नोलॉजी ब्रांड से जुड़ कर काफी खुशी है। वनप्लस एक ऐसी दमदार टेक्नोलॉजी कंपनी है जो अपनी प्रीमियम क्वॉलिटी और क्राफ्ट्समैनशिप के लिए जानी जाती है। वनप्लस के यूजर के तौर पर मैं इस ब्रांड को भारत में प्रतिनिधित्व करने को लेकर काफी खुश हूं. वनप्लस ब्रांड लेगेसी को आगे ले जाने के लिए इसके जोशीले फैंस कम्यूनिटी के साथ जुड़कर मैं खुश हूं।

 

उन्होंने कहा, “खुद एक वनप्लस उपयोगकर्ता होने के नाते मैं इस ब्रांड को आगे बढ़ाने के लिए भारत में प्रतिनिधि बनकर और वन प्लस प्रशंसकों के भावुक समुदाय का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।” जनवरी में कंपनी ने अपना पहला ‘एक्सपीरियंस स्टोर’ बेंगलुरू में खोला था।

 

स्रोत-IANS

Tags

Balram Kumar Ray

बलराम कुमार राय विज्ञानम् के गैजेट्स केटेगरी के लेखक हैं. इन्हें टेक्नोलॉजी , गैजेट्स, और Apps पर लिखने में बहुत रूचि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close